Wednesday, August 26, 2015

गर्भवती महिलाओं का खूबसूरत फैशन शो



अब वो दौर  नही रहा कि जब ५ फुट ७ इंच लम्बी लडकियाँ ही बस रैम्प पर वॉक किया करती थी और सभी के आकर्षण का केंद्र बनती थी. अब समय थोड़ा बदल रहा है गर्भवती महिलायें भी अपने  मातृत्व को और यादगार बनाने के लिए रैम्प पर वॉक कर रही हैं और वाह - वाही लूट रही हैं। ऐसा ही कुछ खूबसूरत नज़ारा पिछले दिनों पुणे में देखने को मिला जब नियोलाइफ ने गर्भवती महिलाओं को  रैम्प में चलने का अवसर दिया। गर्भवती महिलाओं ने भी इस अवसर का लाभ उठाते हुए रैंप  पर ३ राउंड में चल कर एक दूसरे को कड़ी टक्कर देते हुए फाइनल तक पंहुच कर प्रतियोगिता जीती। 
 

वर्षा मोटवानी प्रतियोगिता की विजेता बनी जबकि दूसरे और तीसरे नंबर पर रही मेघा पांचाल और दर्शना। इस फैशन शो के निर्णायको में शामिल रही जानी - मानी मॉडल तसनीम गढोके, निवेदिता सबू फैशन डिजाइनर जो कि करीना कपूर और दीपिका की स्टाइलिस्ट हैं. इनके अलावा डॉ मनीषा बोबडे, निशिगंधा पाटिलउपमंन्युऐ राय चौधरी, जूही दुआ जैकब भी जज थे। पीयूष मल्होत्रा ने इस विशेष फैशन शो को कोरियोग्राफ किया। 

No comments:

Post a Comment

मंत्र मुग्ध कर देने वाली आवाज़ के धनी अमीन सयानी की यादें

91 साल की उम्र में अमीन सयानी जी का निधन हो गया। उनको हम देश का पहला आर जे भी कह सकते हैं। रेडियो सिलोन में गीतों का कार्यक्रम ब...